BOLLYWOOD AAJKAL

BOLLYWOOD AAJKAL
OLD& BOLD BOLLYWOOD

Friday, November 9, 2012

बिग बॉस' अपने घर ला रहा है पॉर्न स्टार



ऐसा लग रहा है जैसे 'फैमिली शो' का राग अलापने वाला यह रिऐलिटी शो 'बिग बॉस 6' अपने पुराने ढर्रे पर लौटने को बेताब है। दरअसल पिछली बार 'बिग बॉस' में पॉर्न स्टार की एंट्री को इस बार भी दोहराने की कोशिश की जा रही है। हां, फर्क सिर्फ इतना होगा कि इस बार सनी लियोन नहीं, बल्कि प्रिया राय होंगी।दरअसल बिग बॉस 5' में इंडो कनैडियन पॉर्न स्टार सनी लियोन के बाद इस सीजन में एक और पॉर्न स्टार प्रिया राय की एंट्री की चर्चा गर्म है। प्रिया को प्रिया राय, अंजलि और प्रिया अंजलि राय नामों से भी जाना जाता है। प्रिया जब दो साल की थीं तो उनके पैरंट्स दिल्ली से यूएस शिफ्ट हो गए। इनके पिता मिनियापोलिस में रिसर्च इंजिनियर हैं। ऐरिजोना स्टेट यूनिवर्सिटी में दाखिला लेने के बाद प्रिया ने पढ़ाई छोड़ दी और एडल्ट मॉडलिंग में करियर बनाने निकल पड़ीं। पॉर्न की दुनिया में आने से पहले प्रिया स्ट्रिप डांसर भी रह चुकी हैं।अब इतना तो तय है कि 'बिग बॉस' में छाए रुखेपन को दूर करने के लिए ही इस पॉर्न स्टार को घर के अंदर लिया जा रहा है। मुश्किल तो यह है कि सलमान के उन दावों और वादों का क्या होगा, जिनके बारे में वह शो शुरू होने से पहले ही कह रहे थे इस बार 'बिग बॉस' एक फैमिली शो होगा। इसी कारण शो के लेट नाइट प्रसारण को बदल कर इसे प्राइम टाइम पर दिखाया जाने लगा। वैसे 'बिग बॉस' के इन धमाकेदार सदस्यों को देखकर तो यही लगता है कि अब फिर से इसे देर रात ही दिखाया जाएगा। 


प्रिया अंजलि राय को एक अमेरिकी जोड़े ने गोद लिया था, जब वे एक बच्ची थीं और फिर वे नई दिल्ली से अमेरिका चले गए थे। अंजलि की परवरिश अमेरिका के कई उपनगरों में हुई, उन्होंने एरिजोना स्टेट यूनिवर्सिटी में पढ़ाई की। पोर्न इंडस्ट्री में अंजलि ने 2007 में कदम रखा। 34 साल की हो चुकी प्रिया को लगता है कि उनका इंडियन लुक उनके काम में उनके लिए काफी फायदेमंद है, क्योंकि उनका रंग उन्हें वहां की अन्य पोर्न स्टार्स से अलग खड़ा करता है। लेकिन इस मामले का दूसरा पहलू भी है। अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, "पोर्न इंडस्ट्री में गोरे रंग की हजारों लड़कियां हैं इसलिए गहरे रंग का होना काफी अच्छा है। लेकिन इसका नुकसान यह है कि इस तरह की (डार्क कलर) लड़कियों को वहां -लिस्ट में जगह पाना बहुत मुश्किल है।" तमाम पोर्न मूवीज़, सेंटर-फोल्ड्स, म्यूजिक वीडियोज़ और मेनस्ट्रीम पोजेक्ट्स में काम कर चुकी अंजलि यह बात अच्छी तरह जानती हैं कि उनका फैन बेस कहां है। उन्होंने बताया, "मुझे सबसे ज्यादा जर्मनी, ब्रिटेन, कनाडा और बेशक भारत में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है, इन सब जगहों पर मेरी जबरदस्त डिमांड है।  

लेकिन मैं यह नहीं जानती कि ये वहां काम कैसे करता है, इस इंडस्ट्री पर कितना बैन है और कितना नहीं। लेकिन एक बात साफ है कि मेरे वहां जबरदस्त फैन हैं। पैसों की बात करें तो इसका सबसे बड़ा मार्केट अमेरिका है। लेकिन मेरा सबसे बड़ा फैन बेस काफी हद तक यूरोपियन और कोकेशियन हैं।"



No comments: