BOLLYWOOD AAJKAL

BOLLYWOOD AAJKAL
OLD& BOLD BOLLYWOOD

Monday, November 12, 2012

बॉलीवुड के मशहूर दोस्तों से जुड़ा है गहरा राज़

बॉलीवुड में निर्देशक और सितारों की दोस्ती फिल्मों की सफलता में अहम भूमिका निभा रही हैं। शाहरुख और फराह की जोड़ी, करण जौहर और करीना कपूर की जोड़ी, साज़िद और अक्षय की जोड़ी इस बात की गवाह हैं और यह लिस्ट लंबी होती जा रही है।

हाल में 'कहानी' फिल्म की सफलता के बाद निर्देशक सुजॉय घोष और विद्या की दोस्ती भी गहरी हुई है और अपनी फेमेल लीड वाली फिल्मों में विद्या को लेने की बात वह कह चुके हैं। 
बॉलीवुड में निर्देशक साज़िद खान और स्टार अक्षय कुमार की दोस्ती सफल फिल्म 'हे बेबी' से शुरु हुई थी और अब तक जारी है। दोनों की दोस्ती अगली फिल्म 'हाऊसफुल 2' तक बनी हुई है और साज़िद को यकीन है कि यह फिल्म भी सफल होगी। अक्षय से दोस्ती के बारे में साज़िद का कहना है कि अक्षय हमेशा से उनके लिए खास रहे हैं और उनके साथ काम करके अच्छा लगता है। 'वह हमेशा मेरी फिल्मों का अहम हिस्सा बने रहेंगे। 'हे बेबी' ने पचास करोड़ कमाए और हाऊसफुल 2 के उससे भी ज्यादा आगे जाने की उम्मीद है।' साज़िद के साथ अपनी अच्छी ट्यूनिंग होने के बारे में अक्षय कहते हैं, 'हम दोनों की दोस्ती लंबे समय से है। साज़िद अब तक बदला नहीं है और उसके इसी स्वभाव के कारण दोस्ती बरकरार है।'
करण जौहर की करीना कपूर के साथ दोस्ती भी मशहूर है। करीना को अपनी फिल्मों के लिए वह हमेशा पहली च्वाइस मानते हैं। वह कहते हैं 'बेबो धर्म प्रोडक्शन की इन हाऊस हीरोईन है।' करीना भी करण को अपना सबसे अच्छा दोस्त मानती हैं। वह कहती हैं कि चाहे उसे रात के दो बजे क्यूं ना परेशानी हो, वह करण को फोन कर सकती है।
बॉलीवुड में निर्देशक और सितारों की इस दोस्ती को शाहरुख और फराह ने नई ऊंचाई दी। उनकी दोस्ती और विश्वास ने 'मैं हूं ना' और 'ओम शान्ति ओम' को बड़ी सफलता दिलाई। फराह का कहना है कि शाहरुख के बिना वह फिल्म बनाने की तो सोच भी नहीं सकती। लेकिन पति शिरीष कुंदर के साथ शाहरुख के झगड़े के बाद दोनों की दोस्ती में दरार आई। उसके बाद फराह ने अक्षय को लेकर तीसमार खां बनाई जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह असफल रही। अब फराह और शाहरूख के बीच सुलह के बाद दोनों फिर से एक-दूसरे के दोस्त बन गए हैं।

No comments: