BOLLYWOOD AAJKAL

BOLLYWOOD AAJKAL
OLD& BOLD BOLLYWOOD

Wednesday, June 18, 2014

प्रीती जिंटा,नेस वाडिया और वो


प्रीतिजिंटा और नेस वाडिया के झगडे में अब अंडरवर्ल्ड की भी एंट्री हो गयी हैं। ख़बरों के मुताबिक़ वाडिया परिवार ने पुलिस से शिकायत की है कि उसे अंडरवर्ल्ड से धमकी मिल रही है।क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर की गई शिकायत में कहा गया है कि नेस वाडिया के पिता और जाने-माने उद्योगपति नुस्ली वाडिया को अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी की तरफ से धमकी भरे संदेश मिल रहे हैं.जाहिर है इस मामले में अंडरवर्ल्ड की एंट्री से पूरे मामले का फोकस चेंज हो सकता है।मुंबई पुलिस के सूत्रों का कहना है कि प्रीति की शिकायत के मामले में मुकदमे की धाराएं बदलने पर विचार चल रहा है। प्रिटी जिंटा के ईमेल के आधार पर पुलिस छेड़छाड़ की धारा के तहत दर्ज मुकदमे को पीछा करने की धारा में तब्दील कर सकती है. 


Add caption
इस मामले में रवि पुजारी का नाम सामने आने से उलझन और बढ़ गयी है.पिछले दस सालों से रवि पुजारी बॉलीवुड में अपनी दहशत फैलाने की कोशिशों में जुटा हुआ है। हाल ही में उसने  करिश्‍मा कपूर के तलाक को लेकर उनके पति संजय कपूर को फोन करके उन्हें प्रताडि़त नहीं करने की  धमकी दी थी.बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को रवि पुजारी  फोन पर धमकी दे चुका है. पुजारी ने उनके घर में फोन करके नौकर को हटाने पर उन्हें धमकी दी थी. हालांकि पुलिस ने इसे फर्जी कॉल करार दिया था.  खबरों की माने तो अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी की ओर से सलमान, फरहान, होटल कारोबारी और फिल्म मेकर फरहान आजमी और रितेश सिद्धवानी को भी धमकी भरे फोन कॉल्स आ चुके हैं.इससे पहले सलमान खान और बोनी कपूर भी रवि पुजारी के खिलाफ धमकी देने का मामला पुलिस  में दर्ज़ करा चुके हैं। पांच साल पहले रवि पुजारी के गुर्गे महेश भट्ट के ऑफिस में घुस कर गोलियां बरसा चुके हैं। जिला गाज़ियाबाद की शूटिंग के दौरान पुजारी ने विवेक ओबेराय को भी धमकी देते हुए पैसों की मांग की थी। पुजारी का नाम  फरहान अख्तर,करण जौहर और बोनी कपूर जैसी हस्तियों को भी धमकाने के मामले में सामने आ चुका है।    दरअसल रवि पुजारी ने बॉलीवुड पर अपनी पकड़ बनाने के लिए काफी समय से इंडस्ट्री को निशाने पर ले रखा है. 10 साल पहले पुजारी ने अपना नाम राजन से अलग करके अलग गिरोह बनाया. अपनी पहचान अंडरवर्ल्ड में कायम रखने के लिए उसने बॉलीवुड के साथ साथ बिल्डरों को अपना निशाना बनाना शुरु किया.बहरहाल मुंबई पुलिस प्रीती जिंटा और नेस वाडिया विवाद में रवि पुजारी की एंट्री के मायने तलाशने में जुटी है।


इस विवाद में रवि पुजारी का नाम आने से प्रीती जिंटा की मुश्किलें  और बढ़ सकती है। इस मामले को पुलिस में ले जाकर वैसे ही प्रीती जिंटा बॉलीवुड में अलग-थलग पड़ती नज़र आ रही है। सैफ अली खान ,सलमान खान ,महेश भट्ट और अमिताभ बच्चन तक सभी ने इसे निजी और सबजूडिस मामला बताकर अपना पल्ला झाड़ लिया। उनके ख़ास दोस्तों में शुमार सलमान खान ने जिस अंदाज़ में कन्नी काटी उससे तो खुद प्रीती भी हैरान रह गयी होंगी। अब इस नए खुलासे के बाद शायद ही कोई उसके पक्ष में बोलना चाहे। साल 2000 में प्रीती द्वारा बॉलीवुड में अंडरवर्ल्ड कनेक्शन पर गवाही दिए जाने के बाद बॉलीवुड का एक तबका उनसे नाराज हो गया था।परदे पर बहादुरी दिखाने वाले ये सितारे अपने अपने बयान से मुकर गए लेकिन प्रीती जिंटा ने अपने कदम वापस नहीं लिए। इस दिलेरी के लिए उन्हें बॉलीवुड के अकेले मर्द की संज्ञा दी गयी।  अंडरवर्ल्ड इस विवाद के बहाने प्रीती से अपना पुराना हिसाब चुकताने करने की फिराक में तो नहीं ? अचानक रवि पुजारी जैसे डॉन के दिल में प्रीती जिंटा के लिए सहानुभूति पैदा हो जाने के पीछे कोई और खेल तो नहीं?यानि प्रीती के साथ पुलिस का भी सरदर्द बढ़ जाने के पूरे आसार हैं।    

 

No comments: