BOLLYWOOD AAJKAL

BOLLYWOOD AAJKAL
OLD& BOLD BOLLYWOOD

Friday, June 10, 2016

थप्पड़ की वो गूँज,जो आज भी सुनाई देती है .....

 थप्पड़ से भी डर लगता है  बाबू जी 
बॉलीवुड में खलनायकों पर लात-घूंसे बरसाते हीरो कभी-कभी निजी ज़िंदगी में भी हीरोगिरी पर उतर आते हैं। और जब भी ऐसा होता है घूंसा या थप्पड़ उनकी फिल्मों से भी ज्यादा हिट हो जाता है। आइये जानते हैं बॉलीवुड के कुछ चर्चित घूँसा कांड के बारे में जो आज भी इन अभिनेताओं की यादों में समाये हुए हैं ......


थप्पड़ किंग सलमान खान 
रणबीर उस समय टीनएजर थे, जब एक रेस्त्रां में सलमान खान से उलझ गए। इस दौरान गुस्साए सलमान ने न केवल रणबीर की कॉलर पकड़ी, बल्कि उनके गाल पर थप्पड़ भी रसीद कर दिया। जब इस बारे में सलमान के पिता सलीम खान को पता चला तो वे उन्हें लेकर ऋषि कपूर के घर पहुंचे और माफी मांग ली।सलमान ने उस समय अभिनेत्री ऐश्वर्या को थप्पड़ मारा, जब दोनों के बीच रिश्ते नाजुक मोड़ पर पहुंच चुके थे। इतना ही नहीं सलमान, कैटरीना कैफ पर भी हाथ उठा चुके हैं। वे फिल्म 'तेरे नाम' के सेट पर डायरेक्टर सतीश कौशिक को भी तमाचा जड़ चुके हैं।खबरों की मानें तो सलमान खान के गुस्से के शिकार सुभाष घई भी हो चुके हैं। बात तब की है जब उस ऐश्वर्या ने घई साहब के साथ फिल्म 'ताल' में काम किया था। उस समय सलमान और ऐश्वर्या के बीच अफेयर की चर्चाएं आम थीं और सलमान नहीं चाहते थे कि ऐश घई साहब की फिल्म में काम करें। मीडिया में अपुष्ट खबरों के अनुसार एक पार्टी के दौरान सलमान ने सुभाष घई को चांटा तक रसीद कर दिया था। हालांकि, बाद में उनके पिता सलीम खान ने सलमान को घई साहब से माफी मांगने को कहा और मामले को शांत करवाया।

एंग्री ओल्डमैन शाहरुख खान 

बात तब की है, जब संजय दत्त ने अपनी फिल्म ‘अग्निपथ’ की सक्सेस पार्टी दी थी। इस पार्टी में बॉलीवुड की लगभग हर बड़ी हस्ती मौजूद थी। पार्टी में शाहरुख खान और शिरीष कुंदर (फराह खान के पति) भी मौजूद थे। इसी दौरान शिरीष ने शाहरुख के सामने उनकी फिल्म ‘रा.वन’ को लेकर कोई कमेंट कर दिया, जिसे वे बर्दाश्त नहीं कर सके और आव देखा न ताव, थप्पड़ रसीद कर दिया। हालांकि बाद में दोनों के बीच समझौता हो गया था।

गोविंदा की दादागिरी 


'रन भोला रन' डायरेक्टर नीरज वोरा की वह फिल्म है, जो रिलीज के इंतजार में है। इस फिल्म में गोविंदा, तुषार कपूर, अमीषा पटेल और सेलिना जेटली ने अहम भूमिका निभाई है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शूटिंग के दौरान किसी बात पर नाराज होकर गोविंदा ने नीरज को थप्पड़ मार दिया था।


लतखोड़  आदित्य पंचोली 


अगस्त 2015 में 'दिलवाले' के सेट पर आदित्य पंचोली को किसी बात पर को-एक्टर विजे भाटिया को थप्पड़ रसीद कर दिया था। एक लीडिंग मीडिया हाउस के अनुसार, 'दिन का शूट शुरू होने ही वाला था कि आदित्य विजे के पास आए और उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। उनके इस व्यवहार से सेट पर मौजूद सभी क्रू मेंबर्स सकते में आ गए। हालांकि, इसकी वजह अनजान रही।


छोटे मियाँ सुभानल्लाह 


खबरों की मानें तो एक बार सोहेल खान और वरुण धवन के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। मामला इस कदर बिगड़ा कि सोहेल ने वरुण को थप्पड़ मार दिया। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी इस घटना को कभी खुलकर स्वीकार नहीं किया। वैसे, एक सच्चाई यह भी है कि बिना आग के धुंआ नही उठता।
9 of 9

No comments: